अरबाज इन दिनों मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को डेट कर रहे हैं और दोनों ने एक होने का फैसला कर लिया है। 56 वर्षीय शूरा रविवार को अरबाज के साथ शादी कर सकती हैं

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान को एक नया पार्टनर मिल गया है और माना जा रहा है कि अभिनेता जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि चार साल के अफेयर के बाद अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज 24 दिसंबर को एक बार फिर से सेहरा पहन सकते हैं। बता दें कि अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी और लगभग 19 साल चली शादी के बाद दोनों ने रजामंदी से 2016 में तलाक ले लिया था।

मेकअप आर्टिस्ट को डेट कर रहे हैं अरबाज :
जानकारी है कि फिल्म निर्माता अरबाज इन दिनों मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को डेट कर रहे हैं और दोनों ने एक होने का फैसला कर लिया है। 56 वर्षीय शूरा रविवार को अरबाज के साथ शादी कर सकती हैं और इस दौरान परिवार सहित कुछ करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। जानकारी है कि दोनों की मुलाकात पटना शुक्ला के सेट पर हुई और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे।

जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद शूरा को चुना :
बताया जा रहा है कि मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेक अप के बाद अरबाज शूरा के करीब आए और शादी करने का फैसला लिया। जॉर्जिया ने भी एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज से अलग होने की बात कही थी। हालांकि जॉर्जिया ने कहा था कि अरबाज उनके अच्छे दोस्त हैं और वे हमेशा दोस्त के रूप में साथ रहेंगे। इस दौरान जॉर्जिया ने यह भी बताया कि मलाइका कभी भी अरबाज और उनके बीच नहीं आईं। बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी 1998 में हुई थी, इसके बाद दोनों ने मार्च 2016 में अलग होने की घोषणा की और 2017 में तलाक ले लिया। इसके बाद अरबाज जॉर्जिया को डेट करने लगे और मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story