कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार सुबह 4 बजे अचानक दिल्ली की आजादपुर मंडी पहुंचे। उन्हें अपने बीच पाकर सभी सब्जी विक्रेता हैरान रह गए।

टमाटर के दाम पर हुए भावुक, विक्रेताओं से की बात

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार सुबह 4 बजे अचानक दिल्ली की आजादपुर मंडी पहुंचे। उन्हें अपने बीच पाकर सभी सब्जी विक्रेता हैरान रह गए। इस दौरान राहुल गांधी ने सब्जी वालों से मुलाकात की। राहुल गांधी के मंडी पहुंचने के बाद लोगों की भीड़ लग गई। इसका एक वीडियो समाचार एजेंसी पीटीआई ने पोस्ट किया है। बता दें कि हाल ही में एक सब्जी विक्रेता का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह टमाटर के दाम को लेकर भावुक नजर आया था। इस वीडियो में रामेश्वर नाम का एक सब्जी विक्रेता खाली ठेला लिए खड़ा था। रिपोर्टर जब उससे पूछता है कि आप टमाटर लेने आए थे तो वह कहता है कि हां, लेकिन उसके दाम सुनकर खरीदने की हिम्मत नहीं हो रही है टमाटर बहुत महंगा हो गया है।

रामेश्वर ने कहा कि टमाटर 120-140 दे रहे हैं। हमें ये लेकर घाटा लग जाएगा। फिर रिपोर्टर पूछता है कि आपका ठेला ऐसे खाली जाएगा, कुछ तो भरोगे टमाटर के अलावा। इस वीडियो के सामने आने के बाद राहुल गांधी ने भी 28 जुलाई को विक्रेता का वायरल वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। साथ ही उन्होंने लिखा था कि देश को दो वर्गों में बांटा जा रहा है! एक तरफ सत्ता संरक्षित ताकतवर लोग हैं जिनके इशारों पर देश की नीतियां बन रही हैं और दूसरी तरफ है आम हिंदुस्तानी, जिसकी पहुंच से सब्जी जैसी बुनियादी चीज भी दूर होती जा रही है। हमें अमीर-गरीब के बीच बढ़ती इस खाई को भर, इन आंसुओं को पोंछना होगा।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story