द अल्टीमेट फूडीज के फेसबुक ग्रुप पर 63,000 मेंबर्स पूरा होने पर भोपाल स्थित होटल सयाजी में ग्रुप के सदस्यों ने केक कट कर सेलिब्रेट किया।

भोपाल। भोपाल शहर का द अल्टीमेट फूडीज ग्रुप अब देश के साथ साथ पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना रहा है। गत दिवस द अल्टीमेट फूडीज के फेसबुक ग्रुप पर 63,000 मेंबर्स पूरा होने पर भोपाल स्थित होटल सयाजी में ग्रुप के सदस्यों ने केक कट कर सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर लंदन में रह रहे एनआरआई मेंबर्स ने भी इसे सेलिब्रेट किया। बता दें कि द अल्टीमेट फूडीज मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा फूड ग्रुप है। ग्रुप के फाउंडर आबिद फारूकी ने बताया की मध्य प्रदेश के साथ 12,000 से भी ज्यादा एनआरआई इस ग्रुप में जुड़ गए हैं, जिसमे ब्रिटेन, अमेरिका, जर्मनी, फ्रांस, सिंगापुर, हांगकांग, नीदरलैंड, जापान, चीन, रूस, इटली, इजराइल दुबई, मलेशिया, सऊदी अरब सहित अन्य देशों के लोग शामिल हैं। विशेष रूप से छोटे और बड़े रेस्टोरेंट्स, फूड आउटलेट्स, क्लाउड किचन, मास्टर शेफ और फूड आर्टिस्ट शामिल हैं।




ग्रुप के माध्यम से दी जा रही हैं यह सुविधाएं :
आबिद ने बताया कि ग्रुप पर देश और विदेश से स्वादिष्ट पकवान की रेसिपीज के साथ विभिन्न स्थानों के रेस्टोरेंट्स के रिव्यु भी शेयर किए जाते हैं। इसके साथ ही भोपाल मे पोटलक इवेंट, 50 प्रतिशत फूडी धमाका डिस्काउंट ऑफर्स के साथ अन्य इवेंट का भी आयोजन किया जाता है। इसके अलावा भोपाल के छोटे बड़े सभी रेस्टोरेंट्स और फूड इंडस्ट्रीज के लोग जो अपना व्यापार बढ़ाना चाहते हैं। ग्रुप पर जुड़ सकते हैं। ग्रुप के द्वारा समय समय पर फूड स्टाल लगाने की भी सुविधा दी जाती है। ग्रुप का संचालन लंदन से आबिद फारूकी, उनकी पत्नी साइमा और भोपाल के शेफ अमित अग्रवाल करते हैं।

Updated On 3 Nov 2023 6:10 PM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story