भोपाल करेगा वोट की थीम पर शहरवासियों को मतदान करने के लिए जागरूक करने 1500 से ज्यादा बाइक सवारों ने रविवार को अटल पथ से भोपाल करेगा वोट के थीम पर बाइक रैली निकाली।

भोपाल। भोपाल करेगा वोट की थीम पर शहरवासियों को मतदान करने के लिए जागरूक करने 1500 से ज्यादा बाइक सवारों ने रविवार को अटल पथ से भोपाल करेगा वोट के थीम पर बाइक रैली निकाली। यह बाइक सवार शहर के विभिन्न स्थानों से होते हुए भारत माता चौराहे पर पहुंचे। इस दौरान सभी ने लोगों को मतदान में बढ़ चढक़र हिस्सा लेने और अपने मत का सही प्रयोग करने के लिए जागरूक किया। बता दें कि मप्र विधानसभा निर्वाचन - 2023 के तहत मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगातार आयोजन किए जा रहे हैं। इसी के तहत इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इस अवसर पर कलेक्टर आशीष सिंह ने सभी बाइक सवारों को मतदान करने की शपथ दिलाई और रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत और नोडल अधिकार ऋतुराज सिंह, जिला आपूर्ति नियंत्रक मीना मालाकार सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि इस रैली का आयोजन मतदाताओं को निर्वाचन में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरुक करने हेतु किया गया है। इस रैली में मुख्य रूप से शहर के विभिन्न शासकीय उचित मूल्य की दुकान के विक्रेताओं एवं स्वैच्छिक कार्यकर्ताओं को शामिल किया गया है। रैली अटल पथ प्लेटिनम प्लाजा से शुरू होकर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए भारत माता चौराहे पर समाप्त हुई। रैली के लिए बाइक सवार भोपाल सहित सभी उपनगरों से होते हुए अटल पथ पर पहुंचे थे। मुख्य रूप से करोंद, गांधीनगर, आनंद नगर, कोलार समेत शहर के सभी इलाकों से लोगों ने रैली में भाग लिया। रैली में शासकीय उचित मूल्य दुकान विक्रेताओं के समन्वय से बाइकर व वॉलंटियर्स शामिल हुए, सभी के हाथों में मतदान करने की अपील की तख्तियां थीं।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story