मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा किए जा रहे पोल शिफ्टिंग, ट्रांसफार्मर के रखरखाव और तारों को बदलने जैसे कार्यों के चलते शुक्रवार को शहर में पांच चरणों में बिजली कटौती की जाएगी

भोपाल। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा किए जा रहे पोल शिफ्टिंग, ट्रांसफार्मर के रखरखाव और तारों को बदलने जैसे कार्यों के चलते शुक्रवार को शहर में पांच चरणों में बिजली कटौती की जाएगी। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार आज विलेयर कॉलोनी, लेक प्री स्प्रिंग, चंदरिका कालोनी, तिलक नगर, लक्ष्मी नगर, गुजराती कालोनी, एसीजी सेक्टर, मुस्कान परिसर, इंडस पार्क, भवानी विहार, संतोषी विहार, हिनोतिया आलम, सोहागपुर, रतनपुर गांव और आसपास के क्षेत्र में सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक 6 घंटे के लिए बिजली बंद रहेगी। इसी तरह अरेरा कालोनी ई-२, ई-३, ई-४, भाजपा कार्यालय, दीनदयाल परिसर, पारस सिटी, भोजपुर रोड और आसपास के क्षेत्र में सुबह 10 से शाम चार बजे तक 6 घंटे के लिए बिजली सप्लाई बंद रहेगी।

इन क्षेत्रों में भी होगी कटौती :
इसके अलावा गोंदीपुरा, गोंदरमऊ, अब्बास नगर, नई बस्ती, महावीर बस्ती, भानपुर, चंदन नगर, शिव नगर फेस-3, गीता नगर सहित पास के इलाकों में दोपहर 1 से शाम 5 बजे तक 4 घंटे के लिए बिजली को बंद रखा जाएगा। शंकर नगर, कल्याण नगर में सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक तीन घंटे के लिए बिजली को बंद रखा जाएगा। पर्यावरण परिसर और पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड सहित आसपास के क्षेत्र में सुबह 10 से शाम को 6 बजे तक आठ घंटे के लिए बिजली बंद रहेगी।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story