शनिवार को 11 नंबर, अरेरा कालोनी और पुराने भोपाल के कई क्षेत्रों में बिजली सप्लाई को बंद रखा जाएगा।

भोपाल। शहर के कई क्षेत्रों में आज 2 से 7 घंटे तक बिजली को बंद रखा जाएगा। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को 11 नंबर, अरेरा कालोनी और पुराने भोपाल के कई क्षेत्रों में बिजली सप्लाई को बंद रखा जाएगा। इस दौरान बिजली कंपनी रखरखाव का कार्य करती है। बता दें कि बिजली कंपनी मेंटनेंस, तारों को बदलने, पोल शिफ्टिंग और ट्रांसफार्मर के रखरखाव जैसे कार्यों के चलते बिजली सप्लाई को बंद करती है और भोपाल में बारिश के बाद चलने वाला मेंटनेंस कार्य जारी है, जिसके चलते कटौती की जा रही है।


इन क्षेत्रों में बंद रहेगी बिजली :
बिजली कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार आज शिव शक्ति नगर, नवाब कालोनी, दालमील, छोला, रघुनाथ नगर, बसंत विहार, नीरज नगर, वाजपेयी नगर मल्टी, गोंदरमऊ, पीपलनेर, ग्रीन मेडोस, 11 मील, महर्षि विद्यालय सहित आसपास के क्षेत्रों में सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक 6 घंटे के लिए बिजली को बंद रखा जाएगा। इसके अलावा 11 नंबर मार्केट, ई-6 और ई-7 अरेरा कालोनी सहित आसपास के क्षेत्रों में सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक चार घंटे के लिए बिजली सप्लाई बंद रहेगी।

इसके अलावा जनता कालोनी, पीसी नगर, इंद्रा नगर और आसपास के क्षेत्र में दोपहर दो से शाम चार बजे तक दो घंटे के लिए बिजली को बंद रखा जाएगा। पर्यावरण परिसर, पॉल्युशन कंट्रोल बोर्ड और आसपास के क्षेत्र में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक सात घंटे के लिए बिजली को बंद रखा जाएगा।

Updated On 3 Nov 2023 5:30 PM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story