भाजपा द्वारा जारी 92 प्रत्याशियों की सूची में युवाओं व अनुभवी लोगों के साथ ऐसे कार्यकर्ताओं को मौका दिया है। जो अच्छे कार्यकर्ता के साथ-साथ सामाजिक कल्याण की दिशा में भी काम कर रहे हैं।

भोपाल। भाजपा द्वारा जारी 92 प्रत्याशियों की सूची में युवाओं व अनुभवी लोगों के साथ ऐसे कार्यकर्ताओं को मौका दिया है। जो अच्छे कार्यकर्ता के साथ-साथ सामाजिक कल्याण की दिशा में भी काम कर रहे हैं। यह बात शनिवार को बंसल वन स्थित मीडिया सेंटर में प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी ने ऐसे कार्यकर्ताओं को मौका दिया है, जो इतिहास बनाएंगे। बता दें कि मनावर से पार्टी ने 26 साल के नौजवान शिवराम कन्नौज को टिकट दिया गया है, जो अच्छी नौकरी कर रहा थे, लेकिन वो समाज कल्याण के लिए कुछ करना चाहते थे।

पीएम के मन में एमपी :
शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश की जनता से स्नेह रखते हैं। मध्यप्रदेश की जनता के मन में पीएम मोदी और पीएम मोदी के मन में मध्यप्रदेश की जनता है। सूची जो जारी हुई उसके लिए हमारे नेतृत्व करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करता हूं कि सूची के अंदर ऐसे लोगों को टिकट दिया है कि जो प्रतिभाशाली होने के साथ-साथ समाज कल्याण की दिशा में काम करते आ रहे हैं।

6 करोड़ 98 लाख लोगों को मिल रहे लाभ :
शर्मा ने कहा कि हमारे प्रत्याशी और कार्यकर्ता विकास और जनकल्याण का झंडा लेकर प्रदेश के 64,523 बूथ पर जाएंगे और प्रचंड जीत के साथ इतिहास बनाएंगे। शर्मा ने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ प्रदेश के 6 करोड़ 98 लाख हितग्राहियों को मिल रहा है।

Updated On 22 Oct 2023 9:31 AM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story