भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित दल है। हमारे दुर्लभ कार्यकर्ता पूरे देश में बिना किसी स्वार्थ के 24 घंटे पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे कार्यकर्ताओं से ही हमारे नेताओं और पार्टी की प्रतिष्ठा कायम रहती है।

मुरैना। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित दल है। हमारे दुर्लभ कार्यकर्ता पूरे देश में बिना किसी स्वार्थ के 24 घंटे पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे कार्यकर्ताओं से ही हमारे नेताओं और पार्टी की प्रतिष्ठा कायम रहती है। भाजपा एक मात्र राजनीतिक दल है, जहां कार्यकर्ता छोटा-बड़ा नहीं होता। मध्यप्रदेश में होने वाला विधानसभा चुनाव भारत को विश्व गुरू बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगा। पार्टी के सभी कार्यकर्ता 17 नवंबर को कमल खिलाने में जुट जाएं। यह बात केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने आज सबलगढ़, सुमावली और मुरैना विधानसभाओं के बूथ सम्मेलनों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसा राजनीतिक दल है, जिसमें कोई कार्यकर्ता छोटा या बड़ा नहीं होता। भाजपा के लिए काम करने वाला कोई भी कायज़्कताज़् जिला अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री का पद अपने काम के बल पर हासिल कर सकता है।

भाजपा सरकार ही करती है विकास के काम
केंद्रीय मंत्री तोमर ने बूथ सम्मेलनों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही प्रदेश और देश का विकास कर सकती है। चंबल क्षेत्र की पहचान कांग्रेस के शासनकाल में बीहड़ों के रूप में होती थी। मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरे प्रदेश के साथ ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी है। अपने क्षेत्र के विकास कायोज़्ं को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के प्रत्याशियों को जिताकर विधायक बनाएं। तोमर ने कहा कि अब से लेकर 17 नवंबर को मतदान होने तक सभी कार्यकर्ता कमल खिलाने के लिए एकजुट होकर प्राणपण से कार्य करें। तोमर ने कहा कि विधानसभा चुनाव-2023 आने वाले कल में भारत को विश्व गुरू बनाने का मार्ग प्रशस्त करने वाला चुनाव है।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story