बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद वादा कर चुके हैं कि उत्तर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी को जिताने पर वे सालों से रुके हुए विकास कार्य को जल्दी ही पूरा करवा देंगे।

भोपाल। आलोक शर्मा ऐसे जमीनी कार्यकर्ता हैं, जिनका भोपाल की जनता से सीधा संपर्क है। महापौर रहते हुए उन्होंने भोपाल शहर में कई विकास कार्य किए हैं। हालांकि विकास के मामले में उत्तर विधानसभा बहुत पिछड़ी हुई है। ऐसे में यहां से आलोक शर्मा का चुनाव जीतना बहुत जरूरी है। यह बात शनिवार को यूपी के उपमु यमंत्री बृजेश पाठक ने उत्तर विधानसभा के मु य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि उत्तर विधानसभा का विकास केवल आलोक शर्मा ही कर सकते हैं। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद वादा कर चुके हैं कि उत्तर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी को जिताने पर वे सालों से रुके हुए विकास कार्य को जल्दी ही पूरा करवा देंगे। साथ ही पुराने भोपाल के पार्क, ट्रैफिक जाम, खराब सड़कों जैसी समस्याओं से निजात दिला देंगे।

गली गली में बताएं केंद्र की योजनाएं :
इस मौके पर पाठक ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि वे हर गली गली में जाकर लोगों को केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताएं और इन सब योजनाओं के लाभों के बारे में भी बताएं। इस अवसर पर भोपाल जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने कहा कि हर कार्यकर्ता को अब आलोक शर्मा बनकर जमीन पर उतरना होगा। वहीं आलोक शर्मा ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि मैं यहीं पैदा हुआ हूं, बाहर से नहीं आया। यहां की गलियों में खेला और बड़ा हुआ हूं। यहीं से राजनीति शुरू की। यहां से पार्षद बना। जनता ने मुझे महापौर बनाया। इस दौरान मैंने विकास कार्य करने का प्रयास किया। मैं वादा करता हूं कि पुराने भोपाल को विकसित बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।

Updated On 22 Oct 2023 9:45 AM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story