राम मंदिर निर्माण, कश्मीर से धारा 370 हटाना और मुस्लिम महिलाओं के हित में तीन तलाक समाप्त करने वाला कानून भाजपा ने ही बनाया है।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ही वह दल है, जो आम लोगों से किए गए सभी वादों को पूरा करता है। राम मंदिर निर्माण, कश्मीर से धारा 370 हटाना और मुस्लिम महिलाओं के हित में तीन तलाक समाप्त करने वाला कानून भाजपा ने ही बनाया है। यह बात सोमवार को भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने मध्य विधानसभा के मुख्य चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कही। जहांगीराबाद के शब्बन चौराहे के पास चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करने के बाद प्रदेश संगठन महामंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर भाजपा की डबल इंजन की सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने की अपील की गई। गौरतलब है कि भोपाल की मध्य विधानसभा से ध्रुवनारायण सिंह भाजपा के प्रत्याशी हैं।

पप्पू विलास भाजपा में शामिल :
इस अवसर पर वार्ड-34 से निर्दलीय पार्षद व वरिष्ठ नेता पप्पू विलास घाडगे फिर से भाजपा परिवार में शामिल हो गए। घाडगे अपने सैकड़ों समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी धु्रवनारायण सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वे चुनाव नहीं जीत सकते इसलिए अपनी हार को बचाने के लिए एक वर्ग विशेष को भाजपा के खिलाफ भडक़ा रहे है।

सबनानी और आलोक ने जमा किया नामांकन :
इस अवसर पर दक्षिण पश्चिम विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी भगवान दास सबनानी और उत्तर विधानसभा से प्रत्याशी आलोक शर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया। सबनानी ने भोपाल कलेक्ट्रेट पहुंचकर और शर्मा ने भोपाल शहर वृत्त एसडीएम कार्यालय में नामांकन पत्र जमा किया है। इस अवसर पर भगवानदास सबनानी के साथ पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह, पूर्व सांसद आलोक संजर, माटी कलाबोर्ड के अध्यक्ष रामदयाल प्रजापति, बीडीए उपाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, भोपाल नगर निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी उपस्थित थे। भोपाल उत्तर विधानसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा के के साथ भोपाल उत्तर विधानसभा प्रभारी सत्यार्थ प्रकाश अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष मनोज राठौर, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story