हर्षवर्धन नगर में आयोजित जनसभा में सीएम सरमा ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को अंदर और बाहर दोनों जगह से जानता हूं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी सरकार भी बनाना चाहते हैं और दिग्विजय सिंह के कपड़े भी फाडऩा चाहते हैं।

भोपाल। कांग्रेस केवल तुष्टिकरण की राजनीति करती है। मैं मध्य प्रदेश में नर्मदा मैया के बेटे-बेटी को नमन करने आया हूं। वोट देने के पहले अवश्य सोच लें, कांग्रेस का वह कुरूप चेहरा जिसे बंटाढार के कार्यकाल में आपने देखा था, आज मध्यप्रदेश बीमारू राज्य से विकसित राज्य बना है। जिसे भाजपा के शासनकाल में विकास की नई ऊंचाइयां प्राप्त हुई हैं, चाहे कृषि का क्षेत्र हो, चाहे सडक़ की बात हो, चाहे सिंचाई की बात हो, निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी ने अभूतपूर्व काम किया है। यह बात गुरुवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्वा सरमा ने भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी भगवान दास सबनानी के समर्थन में आयोजित जनसभा के दौरान कही।

क्षेत्र के विकास के लिए बीजेपी को जिताएं : सरमा
हर्षवर्धन नगर में आयोजित जनसभा में सीएम सरमा ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को अंदर और बाहर दोनों जगह से जानता हूं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी सरकार भी बनाना चाहते हैं और दिग्विजय सिंह के कपड़े भी फाडऩा चाहते हैं। इन दोनों की जुगल जोड़ी किस प्रकार का खेल मध्य प्रदेश में खेल रही है, आम लोग सारी नौटंकी देख रहे हैं। इस अवसर पर सीएम सरमा ने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि राम के अस्तित्व को नकारने वाले राहुल गांधी राम मंदिर दर्शन करने क्यों नहीं जाते? इस सवाल का जवाब उन्हें देना चाहिए। प्रियंका गांधी बताएं कि वह रामलला के दर्शन करने क्यों नहीं जाती, चुनाव के समय छद्म हिंदुत्व अपनाने का काम करते हैं और सनातन को मिटाने की बात करते हैं।

तस्वीर और तकदीर बदलने वाला है यह चुनाव :
सरमा ने इस अवसर पर कहा कि यह चुनाव देश की तस्वीर और तकदीर बदलने वाला चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश पूरी दुनिया में अलग पहचान बना रहा है। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान भी गरीब कल्याण की अनेक योजनाएं चला रहे हैं। इससे आम लोगों का जीवन ऊंचा उठा रहे हैं।

Updated On 9 Nov 2023 6:40 PM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story