भाजपा कार्यकर्ता हर बूथ पर प्रतिदिन पार्टी के दो वोट बढ़ाने का कार्य करें। जब यह लक्ष्य लेकर हम जनता के बीच जाएंगे तो निश्चित ही पार्टी को विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक सफलता मिलेगी।

छिंदवाड़ा। भाजपा कार्यकर्ता हर बूथ पर प्रतिदिन पार्टी के दो वोट बढ़ाने का कार्य करें। जब यह लक्ष्य लेकर हम जनता के बीच जाएंगे तो निश्चित ही पार्टी को विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक सफलता मिलेगी। भाजपा ने हमें जो दिया है, उसे वापस करने का सही समय आ गया है। भाजपा की नीतियां सदैव जनहित का पर्याय रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात, कार्यकर्ताओं के लिए आदर्श राज्य है। हम भाजपा के संस्थापक पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी और प्रेरणास्त्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय के वंशज हैं, हम हार नहीं मान सकते। यह बात केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने गुरुवार को छिंदवाड़ा जिले के परासिया के शक्ति सम्मेलन और भाजपा प्रत्याशी ज्योति डेहरिया के समर्थन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही हैं। केंद्रीय मंत्री ने पांढुर्णा में पार्टी प्रत्याशी प्रकाश उइके के समर्थन में ग्राम सिवनी में जनसभा को संबोधित किया।

हमें फिर जगानी होगी अपनी ताकत :
परासिया में शक्ति सम्मेलन को संबोधित करते हुए पटेल ने कहा मध्यप्रदेश में भी संगठन के तौर पर हम बेहद मजबूत हैं, हमें फिर से अपनी ताकत को जगाना होगा। हमें हर स्थिति में पार्टी के साथ दीवार बनकर खड़ा होना है। पटेल ने परासिया में नव मतदाता सम्मेलन में युवाओं से संवाद करते हुए कहा कि भाजपा ही है, जो युवाओं और महिलाओं के भविष्य के लिये कृत संकल्पित होकर कार्य कर रही है। भाजपा का कमल खिलाना देश और समाज के हित में हैं। देश का युवा सामाजिक-राजनैतिक क्रांतियों का वाहक होता है और भारत को आज एक क्रांति की आवश्यकता है।

Updated On 20 Oct 2023 11:09 AM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story