पहले तय रूट के अनुसार पीएम इंदौर की पांच विधानसभाओं को कवर करने वाले थे, लेकिन वे मंगलवार को तीन विधानसभा सीटों से होकर ही गुजरेंगे। रोड शो को 10 मिनट बड़ा दिया गया है, अब यह 55 मिनट का होगा।

इंदौर। आज चुनाव प्रचार का अंतिम दौर चल रहा है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने मास्टर स्ट्रोक के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का आयोजन किया है। इसके तहत पीएम मोदी 55 मिनट तक इंदौर में रुकेंगे। वे इंदौर की विधानसभा-1 स्थित बड़ा गणपति मंदिर से अपने रोड शो की शुरुआत करेंगे और इसका समापन विधानसभा-3 के राजवाड़ा पर होगा। पहले तय रूट के अनुसार पीएम इंदौर की पांच विधानसभाओं को कवर करने वाले थे, लेकिन वे मंगलवार को तीन विधानसभा सीटों से होकर ही गुजरेंगे। रोड शो को 10 मिनट बड़ा दिया गया है, अब यह 55 मिनट का होगा।

पीएम रोड शो के दौरान डेढ़ किमी का रास्ता तय कर इन्दौर-1, इन्दौर-4 और इन्दौर-3 विधानसभा क्षेत्र से गुजरेंगे। इसके लिए भगवा कॉरिडोर बनाया गया है। बड़ा गणपति पर शाम 5.30 बजे 101 बटुक वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पीएम मोदी की अगवानी करेंगे। यहां काशी विश्वनाथ, महाकाल लोक, एकात्मधाम जैसे धामर्कि स्थलों की झांकियों को दिखाया गया है। पीएम राजवाड़ा पर देवी अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। यहीं रोड शो का समापन भी होगा।

सुरक्षा सख्त 3 किमी का क्षेत्र नो फ्लाइंग जोन घोषित :पुलिस कमिश्रर ने सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए विमानतल के साथ ही बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक के रास्ते पर 3-3 किमी के दायरे में ड्रोन, पैराग्लाइडर, हॉट एयर बैलून और अन्य उड़ानों पर रोक लगा दी गई है। वहीं सुरक्षा को देखते हुए रविवार से ही इंदौर में सख्त चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story