मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनावी जंग में कूदने से पहले देवभूमि ऋषिकेश की यात्रा पर हैं। वहां वे एंकात में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। और साधू-संतों का आशीर्वाद ले रहे हैं।

भोपाल । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनावी जंग में कूदने से पहले देवभूमि ऋषिकेश की यात्रा पर हैं। वहां वे एंकात में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। और साधू-संतों का आशीर्वाद ले रहे हैं। बता दें कि निर्वाचन आयोग ने बीते सोमवार को मध्यप्रदेश सहित पांच राज्यों के चुनावों की तारीख घोषित कर दी। इसके तत्काल बाद भाजपा ने मध्यप्रदेश के लिए अपने प्रत्याशियों के नामों की चौथी सूची भी जारी कर दी। इस सूची में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक बार फिर से बुधनी से उम्मीदवार बनाया गया है। चुनाव के ऐलान के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान चिंतन के लिए एकांतवास में चले गए हैं।

आज भी उत्तराखंड में समय बिताएंगे सीएम :
सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को हरिद्वार और ऋषिकेश में रहेंगे। ऋषिकेश से उनकी तस्वीरें और वीडियो आए हैं, जिसमें वे बहुत ही 'कूल' मूड में दिख दे रहे हैं। सीएम ऋषिकेश में गंगा नदी के किनारे एक पत्थर पर बैठे हैं। उनके हाथ में किताब है। वहां वह एकांत में चिंतन कर रहे हैं। बताया गया है कि सीएम चौहान चुनाव प्रचार आरंभ करने से पहले वहां मां गंगा और साधु संतों का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। उनकी यह यात्रा दो दिवसीय बताई जा रही है। यहां से लौटने पर वे प्रचार में जुटेंगे। इधर मध्यप्रदेश में आचार संहिता लगने के बाद सीधी में उनका आखिरी कार्यक्रम था। इसके बाद सीएम के सभी सरकारी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए। अब सीएम पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Updated On 11 Oct 2023 12:00 PM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story