कांग्रेस पार्टी झूठी है उसकी गारंटियां भी झूठी हैं। कांग्रेस फेल उसकी गारंटियां भी फेल। कांग्रेस ने हिमाचल में सात गारंटियों में से एक को भी पूरा नहीं किया।

भोपाल। कांग्रेस पार्टी झूठी है उसकी गारंटियां भी झूठी हैं। कांग्रेस फेल उसकी गारंटियां भी फेल। कांग्रेस ने हिमाचल में सात गारंटियों में से एक को भी पूरा नहीं किया। न 1500 रुपए बहनों के खाते में आए। न दूध का दाम 100 रुपए लीटर किया। मध्यप्रदेश में चुनाव है तो कांग्रेस नया चोला पहनकर नई गांरटियां दे रही है। किसानों का कर्ज माफी की गारंटी पूरी नही की, युवाओं को रोजगार नहीं दिया। जनता समझदार है वो कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी। यह बात रविवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रदेश मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

ठाकुर ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने 15 महीने के शासनकाल में एक भी गारंटी को पूरा नहीं किया। राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में आकर कहा था सभी किसानों की कर्ज माफ कर दिया जाएगा। 2 लाख की कर्ज माफी गारंटी को भी पूरा नहीं किया गया। बेरोजगारी भत्ता देने की गारंटी भी फेल हो गई। यहां तक की कांग्रेस ने प्रदेश में कन्यादान योजना तक में 51 हजार रुपए देने का वादा तक पूरा नहीं किया।

पांच साल 80 करोड़ लोगों को मिलेगा मुफ्त राशन :
ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल में केवल एक ही बात की चिंता की कि भविष्य में कोई गरीब भूखा नहीं सोए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आने वाले पांच साल तक और 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने की घोषणा शनिवार को छत्तीसगढ़ में की है। मप्र में भाजपा सरकार लाड़ली बहना योजना के माध्यम से महिलाओं का सशक्तिकरण कर रही है। जबकि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के राज में महिला अत्याचार चरम पर है। राजस्थान में महिला उत्पीडऩ के 2 लाख से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story