चंदेरी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी जगन्नाथ सिंह रघुवंशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में शाह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए बोले कि वे नकुलनाथ को सीएम बनाना चाहते और दिग्विजय सिंह जयवर्द्धन सिंह को।

अशोकनगर। मप्र विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए अब कुछ ही घंटे शेष बचे हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस मतदाताओं तक अपनी बात पहुंचाने में कोई भी कसर छोडऩा नहीं चाहते हैं। सोमवार को जहां कांग्रेस ने राहुल गांधी को अंतिम प्रचार के लिए मैदान में उतारा तो वहीं भाजपा ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो और गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा को आयोजित कराया। सोमवार को अशोक नगर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह कांग्रेस पर जमकर बरसे। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का मतलब तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा। करप्शननाथ कमलनाथ, बंटाढार दिग्विजय सिंह और सोनिया गांधी।

चंदेरी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी जगन्नाथ सिंह रघुवंशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में शाह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए बोले कि वे नकुलनाथ को सीएम बनाना चाहते और दिग्विजय सिंह जयवर्द्धन सिंह को। सोनिया गांधी राहुल गांधी को शाह ने कहा कि जब ये तीनों ही अपने-अपने बेटों को स्थापित करना चाहते हैं, तो ये देश और प्रदेश की जनता की भलाई के लिए कुछ कर पाएंगे क्या? शाह ने कहा कि आदेश दिल्ली से आता है और निर्देश कमलनाथ देते हैं। इसके बाद गलती होने पर दिग्विजय के माथे सारा ठीकरा फोड़ दिया जाता है।

विकसित राज्य की श्रेणी में आया मध्य प्रदेश :
शाह ने इस अवसर पर किसानों को लेकर कई घोषणाएं भी कीं। उन्होंने कहा कि भाजपा आई, तो किसानों को 12 हजार रुपए की सम्मान निधि मिलेगी। स्वास्थ्य बीमा की राशि बढ़ाकर 5 लाख 10 लाख की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश पहले बीमारू राज्य के नाम से जाना जाता था, लेकिन 18 सालों में भाजपा ने इसे विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा कर दिया है।

मप्र को मिलता है 15 लाख करोड़ :
शाह ने निशाना साधते हुए कहा कि मनमोहन सरकार में मप्र को 2 लाख करोड़ रुपए मिलते थे, लेकिन मोदी सरकार प्रदेश को 15 लाख करोड़ रुपए देती है। वर्तमान में 65 लाख लोगों के घर में नल से पानी पहुंच रहा। 82 लाख महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर का लाभ मिल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने 80 करोड़ लोगों को आने वाले पांच सालों तक मुफ्त राशन देने का ऐलान किया है। कांग्रेस की सरकार आई तो कई योजनाओं पर ताला लगा देगी। 15 माह की कमलनाथ सरकार ने 51 योजनाओं को बंद कर दिया था। इसके अलावा शाह ने कश्मीर से धारा 370 को हटाने और राम मंदिर के मुद्दे को भी जनसभा के दौरान छेड़ा।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story