कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब के अबोहर से पार्टी विधायक संदीप जाखड़ को सस्पेंड कर दिया है। संदीप जाखड़ फजिल्का जिले के अबोहर विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हैं।

चंडीगढ़। कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब के अबोहर से पार्टी विधायक संदीप जाखड़ को सस्पेंड कर दिया है। संदीप जाखड़ फजिल्का जिले के अबोहर विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अनुशासनात्मक कार्रवाई पैनल ने पार्टी विधायक संदीप जाखड़ को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निलंबित कर दिया है। अबोहर से पहली बार विधायक बने 46 वर्षीय संदीप जाखड़ वर्तमान पंजाब भाजपा अध्यक्ष और पूर्व राज्य कांग्रेस प्रमुख सुनील जाखड़ के भतीजे हैं। 16 अगस्त को अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति के सदस्य सचिव तारिक अनवर द्वारा हस्ताक्षरित और संदीप जाखड़ को संबोधित निलंबन आदेश में कहा गया है कि पंजाब पीसीसी अध्यक्ष ने शिकायत की है कि जाखड़ पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे। पार्टी ने आगे कहा कि संदीप खुले तौर पर अपने चाचा और बीजेपी के पंजाब अध्यक्ष सुनील जाखड़ का बचाव कर रहे हैं।

पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने की शिकायत :
अबोहर विधायक संदीप जाखड़ के खिलाफ ये कार्रवाई प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह बरार की शिकायत बाद किया गया है। पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सस्पेंड विधायक संदीप जाखड़ ह्यभारत जोड़ो यात्राह्ण सहित पार्टी की किसी भी प्रोग्राम में शामिल नहीं हो रहे थे। कांग्रेस की ओर जारी बयान में कहा गया है कि वह अपने चाचा और पंजाब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ को खुले आम डिफेंड कर रहे हैं।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story