भाजपा ने कुछ जगहों पर राम मंदिर निर्माण के पोस्टर लगाए, तो कांग्रेस ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से कर दी।

भोपाल। प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। भाजपा ने कुछ जगहों पर राम मंदिर निर्माण के पोस्टर लगाए, तो कांग्रेस ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से कर दी। इसी मामले पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और उसे हिंदुत्व विरोधी, सनातन विरोधी बताते हुए कहा कि यह कांग्रेस की बाबर भक्ति बोल रही है।

कांग्रेस भी लगाए राम मंदिर के होर्डिंग :
भाजपा के मीडिया सेंटर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में वीडी शर्मा कांग्रेस पर जमकर बरसे। शर्मा ने कहा कि भगवान श्रीराम के खिलाफ, हिंदुत्व के खिलाफ, सनातन के खिलाफ कांग्रेस का मूल चरित्र मप्र के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर सामने आया है। प्रभु श्रीराम, जो इस भारत ही नहीं दुनिया की आस्था के केंद्र हैं, उनके मंदिर के होर्डिंग लगे तो कांग्रेस निर्वाचन आयोग में जाकर आपत्ति जता रही है। वीडी ने कहा कि कांग्रेस चाहे तो वह भी राम मंदिर के होर्डिंग लगाए उसे किसने मना किया है।

मुंह में राम, बगल में बका :
वीडी शर्मा ने कहा मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष कहते हैं कि बाबरी मस्जिद में शहीदी हुई। जरा उनकी भाषा देखिए। जब सर्वोच्च न्यायालय भी प्रमाणों के आधार पर कह चुका है कि राम मंदिर है, उसके बावजूद ऐसी बात! उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का मूल चरित्र मुंह में राम, बगल में बका है। क्योंकि इन्हें तो बाबर और वही दिखाई देता है।

राम हमारे आराध्य, उन्हें पार्टी कार्यकर्ता न बनाए भाजपा : गुप्ता
भोपाल। वीडी के बयान पर पलटवार करते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा कि भाजपा के पास जब बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं होती, उसके काले कारनामे और भ्रष्टाचार पानी में उतराने लगता है और तब-तब वह भगवान की आड़ में मुंह छुपाने की कोशिश करती है। गुप्ता ने कहा कि भगवान राम करोड़ों लोगों के आराध्य हैं, उन्हें वोट के लिए भाजपा पार्टी कार्यकर्ता की तरह उपयोग कर एक और पाप कर रही है जो निंदनीय है। भगवान राम की मर्यादाओं का पालन कर भाजपा को दलित, वंचित और गरीबों की सेवा करना चाहिए।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story