इस दौरान वे बुधवारा में लालजी जलेबी की दुकान पर पहुंचे, जहां उन्हें बादल शर्मा ने जलेबी खिलाई। राकेश चौरसिया की पान की दुकान पर उन्होंने पान भी खाया।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मंगलवार को भोपाल की हुजूर विधानसभा में लालघाटी स्थित आदित्य एवेन्यु में घर घर जाकर पर्ची वितरण किया। इसके बाद वीडी खंडवा में पार्टी प्रत्याशी कंचन मुकेश तन्वे के समर्थन में जनसंपर्क करने पहुंचे और वहां भी पर्ची वितरण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए जुट जाएं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना भी साधा और कहा कि कांग्रेस की पहचान छल, कपट की राजनीति और भ्रष्टाचार से है।

गणेश मंदिर में की पूजा अर्चना :
खंडवा से भाजपा प्रत्याशी कंचन मुकेश तन्वे के समर्थन में वीडी शर्मा यहां के मुंबई बाजार हरीगंज, रामगंज, सर्राफा में घूमकर लोगों से मिले और जनसंपर्क कया। इस दौरान वे सराफा स्थित प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की है।

खाया जलेबी और पान :
वीडी शर्मा ने जनसंपर्क करते हुए लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान वे बुधवारा में लालजी जलेबी की दुकान पर पहुंचे, जहां उन्हें बादल शर्मा ने जलेबी खिलाई। शर्मा ने जलेबी खाते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि जिस जगह किशोर कुमार जलेबी खाते थे, वहा मुझे जलेबी खाने का मौका मिला। राकेश चौरसिया की पान की दुकान पर उन्होंने पान भी खाया।

कमलनाथ पर जमकर बरसे :
इस दौरान वीडी शर्मा कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर बरसे। उन्होंने इस मौके पर कहा कि कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना लिया था, उनके पीए/ओएसडी व उनके करीबियों पर आयकर छापे में 281 करोड़ रुपए बरामद हुए थे। मैं तो आरोप लगाता हूं कि यह पैसा ऊपर तक जाता था। कांग्रेस के खून में ही अंग्रेजों के जींस हैं। कांग्रेस पार्टी भी फूट डालो राज करो की नीति पर चल रही है।

Updated On 14 Nov 2023 5:30 PM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story