इस पर सीएम योगी ने निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में भाजपा प्रत्याशी डॉ. शिशुपाल यादव और निवाड़ी से प्रत्याशी अनिल जैन के समर्थन में भी जनसभा को संबोधित किया।

पन्ना। अच्छे लोगों की सरकार बनती है, तो अच्छा काम होता है और विकास ही विकास होता है। जब खराब सरकार बनती है, तो भ्रष्टाचार होता है। लोगों पर अत्याचार होता है। यह बात बुधवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पन्ना जिले के अजयगढ़ में भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। सीएम योगी ने इस अवसर पर कहा कि कांग्रेस स्वयं में एक समस्या है। कांग्रेस समस्या है, तो भाजपा समाधान। इस पर सीएम योगी ने निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में भाजपा प्रत्याशी डॉ. शिशुपाल यादव और निवाड़ी से प्रत्याशी अनिल जैन के समर्थन में भी जनसभा को संबोधित किया।

भाजपा ने 20 सालों में एमपी को बनाया अग्रणी राज्य :
सीएम योगी ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस का मध्यप्रदेश में कई साल राज रहा, लेकिन प्रदेश को पहचान नहीं दिला पाई। भाजपा की सरकार ने बीस सालों में प्रदेश को अग्रणी राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया। कांग्रेस के जमाने में किसी ने नहीं सोचा होगा कि पन्ना में भी मेडिकल कॉलेज होगा, लेकिन आज है। लाडली बहना योजना ने नई लहर देश में पैदा कर दी है। पहले लोग बीमार होते थे, तो सब कुछ बिक जाता था, लेकिन आज 5 लाख रुपए का स्वास्थ्य बीमा का लाभ मिल रहा है।

हमारा और आपका रिश्ता करीब का :
सीएम योगी ने इस मौके पर कहा कि मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सा जैसे बुंदेलखंड आदि उत्तरप्रदेश से काफी करीब है। हमारा और आपका रिश्ता भी करीब है। चाहे रिश्तेदारी की बात हो या स्वास्थ्य, रोजगार के लिए आना-जाना लगा रहता है। उत्तरप्रदेश में 6 सालों में हर क्षेत्र में विकास हुआ उसका लाभ यहां की जनता को भी होता है।

Updated On 8 Nov 2023 4:10 PM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story