वर्ल्ड कप से पहले अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक और बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की टेक्निकल कमेटी के पद से इस्तीफा दे दिया है।

कराची। वर्ल्ड कप से पहले अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक और बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की टेक्निकल कमेटी के पद से इस्तीफा दे दिया है। एशिया कप में मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। बाबर आजम के नाराज होने की खबरें आती तो कभी शाहीन अफरीदी के खफा होने का मामला अक्सर सामने आता रहता है। वहीं गुरुवार को पीसीबी की खास बैठक हुई थी जिसमें एशिया कप में टीम के प्रदर्शन पर चर्चा की गई थी। पाकिस्तान सुपर-4 राउंड में ही टूर्नामेंट से बाहर हो गया था। पीसीबी अध्यक्ष जाका अशरफ के साथ इस बैठक में शादाब खान, पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक, मौजूदा कप्तान बाबर आजम के अलावा मोहम्मद हफीज भी शामिल हुए थे। पाकिस्तान बोर्ड का कहना था कि वह एक ऐसी व्यवस्था बनाना चाहते हैं जहां हर कोई अपनी बात कह सके। टीम की कमियों पर बात हो सके ताकि उसमें सुधार हो।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी :
हफीज ने सोशल मीडिया पर अपने इस्तीफे के बारे बोर्ड को जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, मैंने पाकिस्तान की टेक्निकल कमेटी को छोड़ने का फैसला किया है। मैं एक ऑनररी मेंबर था। मैं यह मौका देने के लिए जाका अशरफ को धन्यवाद कहना चाहता हूं। जाका अशरफ और पाकिस्तान क्रिकेट को जब भी जरूरत होगी मैं उपलब्ध रहूंगा। मैं पाकिस्तान क्रिकेट को शुभकामनाएं देता हूं। पाकिस्तान जिंदाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की इस कमेटी का काम टीम में सुधार के सुझाव देना था। यह कमेटी सीजा जाका अशरफ को रिपोर्ट करती थी। इस कमेटी में हफीज के अलावा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक और मिस्बाह उस हक शामिल थे। बोर्ड की बैठक के बाद हफीज के फैसले ने फैंस को हैरान किया है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार यही कह रहे हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट में सबकुछ ठीक नहीं है।

Updated On 22 Sep 2023 10:10 AM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story