दादी पूर्णिमा अडिगा ने सबसे पहले उनकी नजर उतारी। नजर उतारने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।रचिन के दादा बालकृष्ण अडिगा साउथ बेंगलुरु में रहते हैं।

बेंगलुरु। भारतीय ओपनर बल्लेबाज रचिन रविंद्र का दादी द्वारा नजर उतारने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि बेंगलुरु पहुंचकर अपने दादा दादी के घर अपने ग्रैंड पैरेंट्स से मिलने गए थे। तब उनकी दादी पूर्णिमा अडिगा ने सबसे पहले उनकी नजर उतारी। नजर उतारने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि रचिन के दादा बालकृष्ण अडिगा साउथ बेंगलुरु में रहते हैं और उनके दादा दादी दोनों की प्रसिद्ध शिक्षाविद हैं।

दादा दादी पहुंचे थे स्टेडियम :
रचिन पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने के लिए अपने दादा दादी के पास पहुंचे थे। उन्होंने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। खास बात यह है कि मैच देखने के लिए रचिन के दादा-दादी स्टेडियम पहुंचे थे।

रचिन का पुराना है बेंगलुरु से संबंध :
रचिन के पिता रवि कृष्णमूर्ति क्रिकेट बड़े फैन हैं। वे खुद भी क्रिकेटर रहे हैं और बेंगलुरु में क्लब क्रिकेट खेला करते थे, लेकिन वे 90 के दशक में बेंगलुरु से न्यूजीलैंड शिफ्ट हो गए थे। इस कारण उन्होंने रचिन का नाम क्रिकेट के दो लीजैंउ द्रविड़ और सचिन तेंदुलकर के पहले नाम को मिलाकर रचिन रखा।

अब तक 565 रन बना चुके हैं रचिन :
रचिन रविंद्र आईसीसी वल्र्ड कप 2023 में अब तक 565 रन बना चुके हैं। वहीं रचिन डेब्यू वल्र्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं। उनके पहले इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो ने 2019 में 532 रन बनाए थे।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story