बोर्ड ने रोहित एंड कंपनी से साफ-साफ कह दिया है कि वर्ल्ड कप को किसी भी सूरत में हल्के में नहीं लेना है। जरा भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जय शाह निजी काम से अमेरिका गए थे। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ दो घंटे तक बैठक की।

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन से फैंस ही नहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)भी नाराज है। बोर्ड ने रोहित एंड कंपनी से साफ-साफ कह दिया है कि वर्ल्ड कप को किसी भी सूरत में हल्के में नहीं लेना है। जरा भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जय शाह निजी काम से अमेरिका गए थे। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ दो घंटे तक बैठक की और उन्होंने यह बातें स्पष्ट कर दीं। जानकारी के अनुसार बैठक लगभग दो घंटे तक चली और उस होटल में आयोजित की गई जहां बीसीसीआई सचिव ठहरे हुए थे। भारतीय टीम मियामी के मैरियट होटल में ठहरी थी। द्रविड़ खुद बीसीसीआई सचिव से मिलने गए थे। जय शाह 13 अगस्त को पांचवें और अंतिम टी20 मैच देखने पहुंचे थे। दोनों के बीच बैठक एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले हुई है। हो सकता है कि कोचिंग स्टाफ में किसी और सदस्य को भी जोड़ने की बात हुआ हो। एशिया कप से पहले 24 अगस्त से बेंगलुरु के अलूर में टीम इंडिया का कैंप भी होने वाला है।

आयरलैंड दौरे के दौरान घोषित होगी एशिया कप टीम :
इस बीच एशिया कप के लिए टीम कब चुनी जाएगी इसे लेकर भी जानकारी सामने आई है। द्रविड़ और उनकी टीम के भारत वापस आने के साथ यह अनुमान है कि चयन प्रक्रिया आने वाले दिनों में होगी। सूत्रों के अनुसार चयन आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 के बाद हो सकता है, जहां जसप्रीत बुमराह लगभग 11 महीने के बाद मैदान पर लौटने के लिए तैयार हैं।

राहुल और अय्यर पर मंजूरी मिलना बाकी :
केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने हाल ही में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अभ्यास मैच में हिस्सा लिया था। एनसीए प्रबंधकों का चयनकर्ताओं से दोनों को लेकर कोई आधिकारिक बातचीत नहीं हुई है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों में से किसी भी खिलाड़ी ने मैच फिटनेस हासिल नहीं की है। एनसीए से औपचारिक मंजूरी अभी भी मिलना बाकी है। उम्मीद है कि एनसीए चयन बैठक से पहले बीसीसीआई और चयनकतार्ओं दोनों को सूचित करेगा।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story