एशिया कप 2023 के सुपर-4 में आज टीम इंडिया लगातार तीसरे दिन मैदान में उतरेगी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच रिजर्व डे में जाने से टीम इंडिया को लगातार तीन दिन मैदान पर उतरना होगा।

कॉलंबो। एशिया कप 2023 के सुपर-4 में आज टीम इंडिया लगातार तीसरे दिन मैदान में उतरेगी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच रिजर्व डे में जाने से टीम इंडिया को लगातार तीन दिन मैदान पर उतरना होगा। यह शेड्यूल भारतीय खिलाड़ियों के लिए व्यस्त हो सकता है और चोट लगने का खतरा हो सकता है। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हुए देखा जा सकता है। वर्कलोड मैनेज करने के लिए आज के मैच में बुमराह की जगह शमी, जडेजा की जगह अक्षर और सिराज की जगह कृष्णा को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना सकते हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में यहीं 3 बदलाव हो सकते हैं। इस मैच में प्रसिद्ध कृष्णा यदि प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनते हैं तो उनकी 13 महीने बाद वनडे इंटरनेशनल मैच में वापसी होगी। प्रसिद्ध कृष्णा ने अपना आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच 20 अगस्त 2022 को हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। तब उन्होंने 6.1 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट लिया था।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन :
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा।

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन :
पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरित असलांका, धनंजय डिसिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश तीक्षना, कसुन रजिता, मथीशा पथिराना।

Updated On 12 Sep 2023 10:45 AM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story