नए स्मार्टफोन की सेल 16 मार्च को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और आधिकारिक मोटोरोला चैनलों पर शुरू होगी। यह फोन लूसेंट वाइट और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शंस में आसानी से मिल सकेगा।

मुंबई। मोटोरोला अपने शानदार बजट स्मार्ट फाेन को लेकर एक बार फिर चर्चा में है। मोटोरोला का Moto G73 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो चुका है। इस बजट स्मार्ट फोन में कम खर्चे में शानदार बैटरी क्षमता के साथ बढ़िया स्टोरेज भी मिलता है। बता दें कि नए Moto G73 5G में 8GB रैम के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट और 5000mAh की शानदार बैटरी मिलती है। मोटोरोला ने इसे 20 हजार रुपए के प्राइस सेगमेंट में लांच किया है। लांचिंग के बाद यह फोन 18,999 रुपए की कीमत में बाजार में उपलब्ध है। फोन में 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज क्षमता है। कुछ बैंक्स के कार्ड पर 2,000 रुपए की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है। बता दें कि इस नए स्मार्टफोन की सेल 16 मार्च को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और आधिकारिक मोटोरोला चैनलों पर शुरू होगी। यह फोन लूसेंट वाइट और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शंस में आसानी से मिल सकेगा।

मिलता है शानदार कैमरा और 6.5 इंच का डिस्प्ले :

मोटाेराेला ने अपने इस नए फोन में 6.5 इंच का बड़ा फुल-एचडी और हाई रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले में छोटा होल-पंच सेट कर उसमें सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस सेलफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया गया है, जो मैक्रो कैमरा की तरह काम करता है। मोटोरोला के अनुसार 50MP के प्राइमरी कैमरे के कारण इसमें ‘अल्ट्रा पिक्सल’ तकनीक देना संभव हुआ है। यह पिक्सेल-बिनिंग तकनीक है, जो कई पिक्सेल को एक बड़े पिक्सेल में जोड़ती है। इसके कारण इससे खींची गई पिक्चर बेहतरीन होती है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के अलावा 16MP का प्राइमरी कैमरा भी दिया गया है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे चार्जिंग के लिए 30W का TurboPower चार्जर दिया गया है।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story