जानकारों की मानें तो वनप्लस जल्दी ही अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन ‘वनप्लस ओपन’ काे लांच कर सकती है।

हराभरा वतन। देश में एक के बाद एक कई नई टेक्नोलॉजी के फोन लांच हो रहे हैं। ऐसे में स्मार्ट फोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी वनप्लस भला कैसे पीछे रह सकती है? जानकारों की मानें तो वनप्लस जल्दी ही अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन ‘वनप्लस ओपन’ काे लांच कर सकती है। बता दें कि यह फोन कई महीनों से लोगों के बीच चर्चा में है और समय-समय पर इसके कई स्पेसिफिकेशंस भी सामने आते रहे हैं। ओपन वनप्लस का फोल्डेबल स्मार्टफोन है। बता दें कि भारत में वनप्लस ओपन की कीमत 1,20,000 रुपए रहने वाली है। सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल वाला यह फोन देश में पहले से मौजूद कई प्रीमियम फोन को टक्कर देगा।

एक्स पर लांच किया टीजर :
वन प्लस ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फोन का टीजर लांच किया है। इस दौरान कंपनी ने भारत में इसकी लांचिंग की भी घोषणा कर दी है। ब्लैक कलर में दिख रहा वनप्लस ओपन इस तरह दिखाया गया है कि केवल इसकी स्पाइन साइड ही दिखाई दे रही है। फोन का रियर या फ्रंट पैनल न के बराबर दिख रहा है। फोटो में अलर्ट स्लाइडर फोन के बाईं ओर जबकि पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाईं ओर दिया गया है। फोन को कंडीशन में दिखाया गया है।

मिलेंगे यह खास फीचर :

वन प्लस ओपन में 7.82 इंच ओएलईडी भीतरी डिस्प्ले मिलेगा। जबकि बाहरी डिस्प्ले 6.31 इंच का बताया जा रहा है। फोन में 120 एच 5 रिफ्रेश रेट होगा। यह ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2 एसओसी से लैस होगा। फोन में 16 जीबी की रैम और 1 टीबी तक की स्टोरज मिलेगी। ऐसे में यह काफी पावरफुल फोन होने वाला है, जो लोगों को बेहतर गेमिंग और अन्य जबरदस्त एक्सपीरियंस देगा।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story