यदि आप डिस्काउंट प्राइस पर नया आईफोन 15 खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको थोड़ी सी मेहनत करनी होगी और आप इस फोन को डिस्काउंट रेट पर अपने घर ला सकते हैं।

मुंबई। यदि आप डिस्काउंट प्राइस पर नया आईफोन 15 खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको थोड़ी सी मेहनत करनी होगी और आप इस फोन को डिस्काउंट रेट पर अपने घर ला सकते हैं। दरअसल लांच होने के बाद से ही आईफोन 15 की डिमांड लगातार बढ़ रही है। ऐसे में लोग इस पर डिस्कांउट आने का इंतजार कर रहे हैं। हम आपको बताएंगे कि आप आईफोन पर डिस्काउंट कैसे हासिल कर सकते हैं, लेकिन इसके पहले इस फोन की खूबियों को आपको जानना होगा। बता दें कि आई फाेन के सभी मॉडल्स अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और सिक्योरिटी के लिए जाने जाते हैं।

इन फीचर्स किे साथ आता है आईफोन 15 :
आईफोन 15 एंड्रॉयड 12 पर आधारित कैमरा फोन है। इस में हमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है और 48MP + 12MP का बैक कैमरा इस फोन के साथ आता है। इसकी पिक्चर कैप्चरिंग के सभी दीवाने हैं। यह फाेन 2G, 3G, 4G और 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसी के साथ इस फोन के पावर बैंक पर हमें कम से कम 50 प्रतिशत की छूट मिलती है। इस मोबाइल फोन में 6.1 इंच का सुपर रेटीना डिस्प्ले मिलता है।

यह हैं फोन के स्पेसिफिकेशन :
आईफोन 15 60hz की रिफ्रेश रेट पर काम करता है। इसमें ए16 बायोनिक चीप प्रोसेसर लगाया गया है। जिससे इसे बेहतरीन स्पीड मिलती है। फोन में 3349 mAh की बैटरी लगाई गई है। इस फोन में हमें 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज मिलता है।

इस तरह हासिल कर सकते हैं डिस्काउंट :
इस प्रीमियम फोन की कीमत आम फोन की तुलना में अधिक होती है, लेकिन आप इस पर पांच हजार रुपए का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है। एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर आप इस फोन पर पांच हजार का फ्लैट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। कई अन्य बैंक भी इस फोन पर विभिन्न तरह के ऑफर्स दे रहे हैं। इसके लिए आपको आई फोन स्टोर का रुख करना होग।

Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story