बरेली शहर से एक बार फिर एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां के सीबीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को एक सनकी युवक ने छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया

बरेली। बरेली शहर से एक बार फिर एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां के सीबीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को एक सनकी युवक ने छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे छात्रा का एक हाथ और दोनों पैर कट गए। गंभीर हालत में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। घटना में छात्रा की कई हड्डियां भी टूट गई हैं और वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। घटना के बाद पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी कई महीनों से नाबालिग को परेशान कर रहा था। पुलिस को पहले भी मामले की जानकारी दी गई, पर पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी।

प्रभारी टीआई सहित अन्य कर्मचारी निलंबित :
मामले की जानकारी सीएम योगी आदित्यनाथ को मिलने पर उन्होंने इस पर सख्त नाराजगी जताई है। घटना के बाद लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारी और कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित हुए पुलिस कर्मियों में सीबीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार कम्बोज, हल्का प्रभारी उप निरीक्षक नितेश कुमार शर्मा और कांस्टेबल (आरक्षी) आकाशदीप को शामिल हैं। फिलहाल राधेश्याम को सीबीगंज का नया प्रभारी निरीक्षक नियुक्त कर उन्हें मामले की जांच सौंपी गई है।

मंगलवार शाम हुई घटना :
सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा कक्षा 12वीं में पढ़ती है। उसके पिता ने बताया कि उनकी बेटी मंगलवार को चंदपुर से कोचिंग पढ़ने के बाद घर आ रही थी। इसी दौरान शाम को करीब साढ़े चार बजे गांव में रहने वाला विजय मौर्य ईंट भट्ठे के पास उसे रोककर छेड़छाड़ करने लगा। इसके पहले भी विजय छात्रा को परेशान करता रहा है। छात्रा उससे बचने के लिए खड़ौआ की तरफ गई, तभी विजय ने सामने से आ रही ट्रेन के आगे उसे धक्का देकर जान से मारने का प्रयास किया, घटना में बालिका का एक हाथ और दोनों पैर कट गए। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया।

Updated On 12 Oct 2023 8:40 AM GMT
Harabhara Vatan

Harabhara Vatan

Next Story